जनवरी 27, 2020
virat kohli

Cricket: विराट कोहली और धोनी के सबसे खास फैन, पढ़िए पूरी खबर

यूं तो महेंद्र सिंह धोनी की पूरी दुनिया में फैन की लिस्ट कभी खत्म ही नहीं होगी।  महेंद्र सिंह धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी अपने आप को पीछे करते हुए नहीं पाए गए हैं.  महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दोनों एक साथ है जब मैदान में होते हैं तब मैच में मैच का नजारा ही कुछ अलग होता है.

 महेंद्र सिंह धोनी काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट में जुड़े हुए हैं. वहीं विराट कोहली अपने पैर काफी मजबूती के साथ भारतीय क्रिकेट टीम बनाए हुए हैं. विराट कोहली वर्तमान में काफी ज्यादा प्रसिद्ध खिलाड़ी है. विराट कोहली कभी भी अपनी उर्जा को खेल के दौरान नहीं बचाते हैं. मेरे कहने का मतलब यह है कि विराट कोहली जब खेलते हैं तब अपने शरीर की सारी ऊंचा को बल्ले में समाहित करके खेलते हैं.

विराट कोहली एक अच्छे और सच्चे इंसान हैं, यह इस बात से कहा जा सकता है कि विराट कोहली अपने खेल के प्रति काफी ज्यादा सीरियस रहते हैं.  इसी फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहे अपने लगाए हुए दिख रहे हैं.

 एक फोटो महेंद्र सिंह धोनी के पास काफी ज्यादा अपने आप को लगी महसूस कर रहा है कि सिंह धोनी के सामने हैं. और उसके बाद उनको गले लगाया है. दूसरी फोटो में विराट कोहली के सामने एक है जो कि अपने कमीज को उतारे हुए खड़े हैं और विराट कोहली से गले मिलते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में देखा जा रहा है कि विराट कोहली के करने लगे हुए मैंने अपने  शरीर पर कुछ गहरे शब्दों में लिखा है. ध्यान से पढ़ने पर वह एक बात नजर आता है कि, जब जब विराट कोहली को  अवॉर्ड्स मिले हैं उनकी सारी वर्ष की ऐसी लिखी गई है. खुद इसमें लिखिए जिओ के बारे में पढ़ सकते हैं. विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं जिन्हें कभी नहीं जा सकता है और जैसा खिलाड़ी ना है और ना ही कभी आएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *