जनवरी 24, 2020

मुकेश अम्बानी और नीता अंबानी दिखे अभिषेक बच्चन के साथ, पढ़िए पूरी खबर

मुकेश अंबानी भारत देश के सबसे बड़े कारोबारियों में से एक हैं। मुकेश अंबानी भारत देश में सबसे अमीर व्यक्ति है और एक कुशल व्यापारी भी हैं। मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी नीता अंबानी एक सोशल वर्कर्स के रूप में हमेशा सामने आती रहती है। नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की मालकिन है और यह सफल और प्रभावशाली व्यापारी भी है।


अभिषेक बच्चन एक फिल्मी सितारे हैं जोकि कॉमेडियन या फिर बायोग्राफी या फिर अन्य रोल में फिट हो जाते हैं। अभिषेक बच्चन के पिता जी अमिताभ बच्चन की दोस्ती काफी पुरानी है। उन दोनों को एक साथ कई टीवी कार्यक्रम में साथ में देखा गया है। यह दोनों युवाओं के लिए बहुत ही ज्यादा रोल मॉडल का काम करते हैं।

मुकेश अंबानी प्रॉब्लम्स को सॉल्व करके बिजनेस में आते हैं जिसके चलते उन्हें काफी प्रॉफिट होती है। वहीं अगर बात करें अमिताभ बच्चन की तो वह भी एक सफल कलाकार है क्योंकि कुछ अलग ही अंदाज है जो कि यह दर्शकों को काफी अच्छे लगते हैं।हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दोनों ही अभिषेक बच्चन से मिलते हुए नजर आए हैं। यह कहा जा रहा है कि दीपावली के दौरान बड़े लोगों की मुलाकात हुई है। मुकेश अंबानी बगल में खड़े हैं और नीता अंबानी और अभिषेक बच्चन साथ में हाथ मिलाए खड़े हैं और बातें कर रहे हैं।

अगर आप मुझसे वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करिए और उस वीडियो को आप आसानी से देख सकते हैं। अभिषेक बच्चन एक अलग ही अंदाज में दिखे जोकि काफी अलग था और दीपावली में काफी सूटेबल भी लग रहे थे।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक सफल बिजनेसमैन है इसीलिए उन्हें एक रोल मॉडल की नजर से देखा जाता है क्योंकि इस उम्र में भी वह कुछ ऐसा काम करते हैं जिसे एक युवा व्यक्ति करने में कई बार सोचते हैं। मुकेश अंबानी की यही रोचक वाली बात काफी रोचक है। क्योंकि इस उम्र में काफी ज्यादा एनर्जी से भरे रहनवऔर सही और सटीक निर्णय लेना काफी ज्यादा महत्वपूर्ण और साथी काम है।

ये थी कुछ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी से जुड़ी कुछ खबरें जो कि मीडिया में सामने आ रही थी। और वीडियो वायरल हो रहा था। अगर आप इसी तरह से खबरों को जानना चाहते हैं और किसी भी तरह के खबर को मिस नहीं करना चाहते हैं। तो आप नीचे दिए गए सब्सक्राइब बटन पर क्लिक करके सब्सक्राइब जरूर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *