वैश्विक महामारी बन चुके कोरोनावायरस पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है और भारत में भी दिन ब दिन अपना पैर फैला रहा है। चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोनावायरस के जद में भारत भी आ चुका है और यहां भी अब तक चार हजार से अधिक कोरोनावायरस पीड़ित मरीजों की संख्या हो चुकी है। इसके रोकथाम के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया है लेकिन यह लॉकडाउन क्या काफी है।

आपको बता दें कि 21 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद देश में जानलेवा कोरोनावायरस मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है और अब तो 21 दिनों के लॉकडाउन की मियाद बढ़ाने का भी सुझाव केंद्र सरकार को दिया जा रहा है। ऐसा ही सुझाव तेलंगाना राज्य के मुख्यमंत्री ने भारत सरकार को दिया है और यह लॉकडाउन अगर बढ़ेगा तो बहुत दिनों तक चलेगा।

आपको बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय ने अब स्पष्ट किया कि सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन को दो और सप्ताह (15 अप्रैल के बाद) का विस्तार करने का सुझाव दिया। उन्होंने बीसीजी रिपोर्ट से एक संदर्भ लिया, जिसमें सुझाव दिया गया कि भारत में तीन जून तक लॉकडाउन अच्छा रहेगा। अभी तक लॉकडाउन को बढ़ाने की कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अब देखते हैं आगे क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here