कोरोनावायरस से निपटने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है ताकि हम सुरक्षित रहे और हमारा समाज भी सुरक्षित रहे लेकिन इस सबके बीच लोग घर से बाहर निकल रहे हैं और पुलिस को चुनौती दे रही है लेकिन पुलिस के सामने बचकर निकलना मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुआ है जहां एक फर्जी डॉक्टर पकड़ा गया है और फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

आपको बता दें कि नोएडा में एक शख्स ने बाहर घूमने की ऐसे ही तरकीब लगाई। चूंकि डॉक्टर इलाज के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सकते हैं, इसलिए ये शख्स नकली डॉक्टर बन गया। इसने मास्क पहनी, डॉक्टरों की सफेद ड्रेस का इंतजाम किया और उसे पहनकर नोएडा में बेखौफ घूमने लगा। हालांकि पुलिस के सामने यह तरीका फेल हो गया।

जब नोएडा के सड़क पर तफरीह के दौरान थोड़ी ही देर में इस शख्स का सामना पुलिस से हुआ। पुलिस ने जब इससे बाहर निकलने की वजह पूछी तो इसने खुद को डॉक्टर बताया। लेकिन पुलिसवालों की पारखी नजर से इस शख्स का झूठ तुरंत पकड़ा गया। पुलिस ने जब कुछ और सवाल पूछे तो ये घबराने लगा और पुलिस के सामने सारी सच्चाई बयां कर दी और पुलिस ने धर दबोचा। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

आप ऐसे शख्स के लिए क्या कहेंगे…… अपनी टिप्पणी जरूर दे……धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here