पूरा भारत वर्ष कोरोना वायरस की जंग लड़ रहा है ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने देश के कई बड़े दिग्गज नेताओं खिलाड़ियों और राजनीति से जुड़े बड़े-बड़े नेताओं ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और रात में अलग से ₹500000 दिए हैं आपको बता दें कि ममता बनर्जी विधायक के तौर पर सैलरी नहीं लेती है इसलिए उन्होंने यह पैसे अपने पास सही दिया है भारत में अभी 21 दिनों का लॉक डाउन लागू हैं।

कोरोना: नहीं लेतीं कोई सैलरी या पेंशन,फिर भी ममता बनर्जी ने दिया बड़ा दान, जानकर होगा गर्व

यह जानकारी ममता बनर्जी ने खुद दी है उन्होंने कहा है कि मैं विधायक के मुख्यमंत्री के रूप में कोई सैलरी नहीं देती हूं 7 बार सांसद रहने के बावजूद भी वह पेंशन को भी त्याग दी है उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने सीमित संसाधनों में से प्रधानमंत्री राहत कोष में ₹500000 तथा राज्य आपात राहत कोष में भी ₹500000 दे रही हूं जिससे देश में पहले क्रोना वायरस से लड़ जाएगा और देश की गरीबों की मदद हो सके।

किताब और म्यूजिक से होती है ममता की कमाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी कमाई का कोई मुख्य स्रोत रचनात्मक कार्य ही है। तथा वह अपनी किताबों और म्यूजियम की रॉयल्टी से जो पैसे मिलते हैं वही प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कर रही है साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं अपनी तरफ से देश के लिए 1000000 रुपए दान दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here