आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे बेहतरीन बल्लेबाजों के बारे में बताने वाले हैं जो, कि विश्व क्रिकेट जगत में बेहद ही मशहूर है और वह खिलाड़ी अपने बल्ले पर नामी-गिरामी कंपनियों के प्रचार में छोटा सा स्टीकर लगाने के करोड़ों रुपए लेते हैं तो आइए उन बेहतरीन खिलाड़ियों के नाम जानते हैं।

 

1. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली विज्ञापन के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं और वह अपने बल्ले पर एमआरएफ के स्टीकर लगाते हैं जिसके लिए वह कंपनी से काफी पैसे लेते हैं। बता दे कि 8 साल की डील के तहत विराट कोहली को बल्ले पर एमआरएफ के स्टीकर के बदले कंपनी से 100 करोड़ रुपए मिलते हैं।

बैट पर स्टीकर लगाने के लिए ये 5 भारतीय खिलाड़ी लेते है करोड़ो रूपए! जाने कौन कितना लेता है

2. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने बल्ले पर ऑस्ट्रेलिया की कंपनी स्पोर्ट्न स्पोर्ट्स का स्टीकर लगाते हैं और स्टीकर के जरिए धोनी इस कंपनी का एचआर करते हैं जिसके लिए हर साल धोनी को 5. 8 करोड़ रुपए मिलते हैं।

3. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा भी विश्व के सबसे बेहतरीन और सफल क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक है जो, कि अपने बल्ले पर सिएट टायर्स का स्टीकर लगाते हैं जिसके लिए रोहित शर्मा को हर साल 3 करोड रुपए मिलते हैं।

4. सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज और टी-20 स्पेशल के नाम से मशहूर बेहतरीन खिलाड़ी सुरेश रैना मौजूदा समय में भारतीय टीम से दूर चल रहे हैं लेकिन, सुरेश रैना अपने बल्ले पर सिएट टायर्स का स्टीकर लगाते हैं जिसके लिए उन्हें एक साल में 3 करोड रुपए मिलते हैं।

5. शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन भारतीय टीम में ओपनर बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं और शिखर धवन भी अपने बल्ले पर एमआरएफ टायर कंपनी का स्टीकर लगाते हैं जिसके लिए शिखर धवन को हर साल कंपनी से 3 करोड़ रुपए मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here