कोरोना वायरस की वजह से अभी तक भारत में 4 लोगों की मौत हो चुकी है. आज कोरोना वायरस की वजह से चौथी मौत हुई जिसमें पंजाब के नवा शहर के 72 वर्षीय वृद्ध की मृत्यु हो गई. भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 172 पहुंच चुकी है और इनमें से लगभग 20 मरीजों को ठीक किया जा चुका है. भारत में यह वायरस अभी दूसरी स्टेज में है और बहुत जल्द ही यह तीसरी स्टेज में प्रवेश करने जा रहा है.

मोदी सरकार इस हालात को निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जगन्नाथ पुरी मंदिर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इसके अलावा केंद्र सरकार की तरफ से ए ग्रेड के कर्मचारियों को घर से काम करने के आदेश दिए गए हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपको थोड़ी राहत जरूर मिलेगी.

मरने से ठीक पहले निर्भया ने बताई थी अपनी अंतिम इच्छा, सुनकर आ जाएंगे आंखों से आंसू

खुशखबरी

आईसीएमआर यानी इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च ने दावा किया है कि कोरोना वायरस भारतीय कम्युनिटी में बड़े स्तर पर नहीं फैल रहा है. आईसीएमआर द्वारा किए गए एक शोध के अनुसार 52 टेस्टिंग लैब में 1000 लोगों के सैंपल लिए गए. इन सभी भारतीयों के सैंपल नेगेटिव निकले हैं. अभी तक सिर्फ 500 लोगों की लैब रिपोर्ट आई है और इसकी विस्तृत जानकारी जल्द ही जारी कर दी जाएगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here