प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कोरोना संकट का जिक्र किया और लोगों से घरों में ही रहने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान में जनता कर्फ्यू की बात भी कही थी। मोदी ने 22 मार्च को लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है। मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

मोदी ने की है ये अपील 

नरेंद्र मोदी ने जनता से बड़ी अपील की है। उन्होंने 22 मार्च के दिन लोगों से घर से बाहर न निकलने को कहा है। मोदी का कहना है कि सुबह 7 से रात के 9 बजे तक घर से बाहर न निकलें। इससे कोरोना का वायरस फैलने से रोकने में मदद मिलेगी। मोदी की इस अपील पर नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए हैं। कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

जानें क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के जनता कर्फ्यू पर बयान दिया है। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि प्रधानमंत्री हम आपके जनता कर्फ्यू का तहे दिल से स्वागत करते हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि जो कदम आपने उठाए हैं, वो कोरोना से लड़ने में काबिले तारीफ है। हालांकि उन्होंने कहा कि उन व्यापारियों से लेकर दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here