प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक ओर देश की जनता से कोरोना वायरस से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी के नेता, मंत्री और सांसद उनकी बात को मजाक में उड़ा दे रहे हैं। हाल ही में मामला लखनऊ से आया है जहां कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर की पार्टी में योगी सरकार के मंत्री से लेकर सांसद दुष्यंत सिंह तक शामिल हुए। इसके बाद दुष्यंत कई नेताओं और राष्ट्रपति तक से मिले हैं। हालांकि अब उन्होंने जब अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो ये रिपोर्ट सामने आई है।

कई नेता और मंत्री थे शामिल

पीएम मोदी ने जहां लोगों को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी। साथ ही कोरोना वायरस की वजह से पार्टी पर रोक लगी हुई थी, ऐसे में नेता ही लखनऊ में पार्टी करते मिले। सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में वसुंधरा राजे, बेटे दुष्यंत राजे से लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री तक मौजूद थे। कनिका को शुक्रवार को कोराना संक्रमण की पुष्टि हुई तो हड़कंप मच गया।

जानें दुष्यंत सिंह की जांच रिपोर्ट

कोराना संक्रमित कनिका के साथ पार्टी करने वाले दुष्यंत सिंह इसके बाद संसद भी गए। उनके संपर्क में कई सांसद भी आए जो भयभीत हैं। वहीं दुष्यंत राष्ट्रपति से मिलने तक पहुंच गए। इसके बाद हड़कंप मच गया। कनिका के संक्रमण के बाद वसुंधरा राजे ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। वहीं उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने अपनी कोरोना जांच करवा ली। हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट नेगेविट आई है। यानि उनको कोरोना का संक्रमण नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here