Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मैच हुए रद्द, कोरोना वायरस के कारण दरवाजे के पीछे खेला।

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo के 1000वे मैच में उनका एक हीरो के भांति टीम बस से उतरते हुए हुआ. इटली कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण उनका मैच रद्द कर दिया गया है.

इटली के Covid-19 में हजार से ज्यादा केसेस को दर्ज किया गया. यह मैच Inter Milanऔर Juventus’ के बिच शीर्ष तालिका शामिल थी. मै आपको बता दूँ की यह मैच पहले से ही स्थगित की गई थी लेकिन कोरोना वायरस के लगभग 1000 केसेस को कन्फर्म कर देने के बाद इस मैच को फिर से स्थगित कर दिया गया.

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo हमेसा से ही मीडिया में छाये रहते है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बहुत ही जिम्मेदार खिलाडी हैं, इसलिए उनका यह जिम्मेदारी बनता है की माहौल देखकर ही खेल को आगे बढ़ाया जाये।

कोरोना वायरस बहुत ही तेजी से फैलती ही जा रही है. यह वायरस इतना भी प्रभावशाली नहीं है, परन्तु इसका कोई भी वैक्सीन या सफल इलाज न होने के वजह से इसपर सोचने का एक विषय बन जाता है. कहा जाता है कि यह कोरोना वायरस 30 डिग्री सेल्सियस से अधिक तापमान को नहीं झेल सकता है.

unicef का कहना है कि कोरोना वायरस वायु के माध्यम से नहीं बल्कि ग्राउंड लेवल पर एक बॉडी से दूसरे बॉडी में प्रवेश कर सकता है.

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo

डब्लू एच ओ के मुताबिक यह वायरस ठंडी जगह पर जीवित रह सकता है. इसीलिए ठन्डे जगहों से दूर रहें और ठंडी चीजों का सेवन बिलकुल भी न करे.

ज्यादा से ज्यादा सभी को गर्म पदार्थों का सेवन करना चाहिए। और जानकारों का कहना है कि आप कुछ समय के लिए अपने घर के खाना को ही ज्यादा महत्त्व दें.

Cristiano Ronaldo को जैसे ही यह ज्ञात हुआ कि कोरोना वायरस के प्रभाव कुछ ज्यादा ही लोगो में दिख रहा है, तभी उन्होंने मैच को रद्द कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here