Hyderabad case: हैदराबाद केस बहुत ही भयायव है. जिससे ऐसा लगता है की मानवता का अंत बेहद करीब है. Therefore क्योंकि किसी लड़की का पहले रेप होता है फिर उसे बुरे तरीके से जला दिया जाता है.

hyderabad  के बहुत ही ज्यादा दुखदाई तथा मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं में से एक है.  Therefore  बीते कई दिनों से भारतवर्ष के सभी लोग आरोपियों के खिलाफ आवाज उठा रहे थे.  सभी लोग यह मांग कर रहे थे कि ‘Disha case’ के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिले।

Hyderabad case
Hyderabad case: हैदराबाद केश प्रतीकात्मक चित्र

बीते दिनों जब इस केस को गंभीरता से समझने की कोशिश की गई. वास्तव में यह जानने की कोशिश हो रही थी कि “Hyderabad case” को किस तरह से अंजाम दिया गया.  इसी घटना को भी रीक्रिएट करने के लिए पुलिस ने यह फैसला लिया कि चारों आरोपियों को उस स्थान पर ले जाया जाए तथा पूरे सिचुएशन को फिर से क्रिएट किया जाए.  कि वास्तव में यह Hyderabad case हुआ कैसे?

भारी पुलिस बल के साथ चार आरोपियों को लेकर उसी स्थान पर गई जहां पर यह घटना हुई थी.  However, ताकि कुछ सबूत मिल सके तथा आरोपियों के मानसिकता को भी  जाना जा सके. 

Hyderabad news में बड़ा उलटफेर

दुर्भाग्यवश उन चारों आरोपियों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया.  जिसके परिणाम स्वरूप पुलिस को मजबूर हैं उन चारों आरोपियों का एनकाउंटर करना पड़ा.  देखा जाए तो चारों आरोपियों का एनकाउंटर होना सही है. 

उन चारों आरोपियों का एनकाउंटर होना बहुत अच्छी खबर है.  क्योंकि उन चारों में उस लड़की के साथ बहुत ही ज्यादा गलत करने के बाद उसे जिंदा रहने का भी मौका नहीं दिया था.

परंतु अब हमें अपने बच्चों को सतर्क रखना ही होगा ताकि सुरक्षित रहे.  इस पोस्ट को आप शेयर जरूर करिएगा।

इस घटना की जानकारी आप शेयर जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here