नेहा कक्कर के गानों का फैन तो लगभग सभी है। नेहा कक्कर के गाना में वह हर सभी ताल और सुर गानों में रहता है जो कि नेहा कक्कर के गानों को बेहतरीन बनाता है नेहा कक्कर के गाना में अक्सर यह देखा गया है कि ऐसा लगता है कि उस गाने में वास्तव में कुछ फीलिंग्स है जो की आवाज के माध्यम से हमारे कानों में पड़ती है।

नेहा कक्कर सोनी टीवी पर इंडियन आइडल की जज है। उनकी जजमेंट ने आज तक लगभग बहुत सारे लोगों की जिंदगी बदल दी है। तो किसी को प्रेरणा के जरिए लोगों को प्रोत्साहित करती है कि आप मेहनत करते रहिए आप को सफलता एक दिन जरुर मिलेगी।

नेहा कक्कर की जजमेंट की यही खासियत किसी और जज के मुकाबले अलग बनाती है। क्योंकि एक कहावत है कि मेरे को सिर्फ मेरे ही पहचान सकता है जो कहावत बिल्कुल सत्य साबित होती है नेहा कक्कर के ऊपर।
बीते आवाज जब नेहा कक्कर का उसके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ था तब गजेंद्र वर्मा की ऑफिशियल गाने को अपनी आवाज देते हुए गई थी और अपने बॉयफ्रेंड को यह संदेश दिया था कि उनके छोड़ने के बाद भी उन्हें कोई पछतावा नहीं है। गजेंद्र वर्मा की उस गाने का बोल था इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता।

नेहा कक्कर ने साड़ी पहनी हुई थी और काफी आकर्षक दिख रही थी जिसने यह साफ-साफ संदेश उसके बॉयफ्रेंड को जा रहा था कि उन्हें किसी तरह का पछतावा नहीं है। परंतु ऐसी कोई बात नहीं है कि उन्हें पछतावा नहीं आया होगा। उसी काम को दिल में इस तरह छुपाए रखी थी अक्सर हम सभी ने यह देखा था कि तेरी या कहीं पर भी गाना गाते समय वह रो पड़ती थी।

इसी बीच उन्होंने टिक टॉक और अन्य सोशल मीडिया साइट पर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर अपना मन बहलाने की कोशिश शुरू कर दी। आज भी जब कोई फोटो सोशल मीडिया साइट पर आती है तो ऐसा लगता है कि उन्हें किसी भी तरह की समस्या नहीं है कि उनके बॉयफ्रेंड नहीं है छोड़ दिया है। परंतु टिक टॉक के वीडियो नेहा कक्कर कुछ अलग ही दिखती है और उसे कोई भी संदेश नहीं दिखता है कि वह वीडियो उनके प्रेम कहानी से संबंधित हो।

नेहा कक्कर को हम सभी मानते और सम्मान देते हैं क्योंकि वह बहुत ही सच्चे और नेक दिल की इंसान है। जो कि अपनी तरक्की का कभी भी घमंड नहीं दिखाया है। यही होती है सच्ची मानवता की पहचान और इसी इंसान को इतनी ज्यादा तरक्की मिलती है कि हम सोच भी नहीं सकते।

इसीलिए हमें एक सच्चा इंसान बनना चाहिए और सभी की मदद करते रहना चाहिए और जब भी जीवन में कोई भी समस्या आए तो मन मे सोचना चाहिए कि यह वक्त ही ढल जाएगा और हमेशा खुश रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here