WWE का मैच काफी रोचक और रोमांचक होता है. जिसे देखने में दर्शक को काफी मजा आता है. डब्ल्यूडब्ल्यूई के मैच में अक्सर यह देखा जाता है, कि दिग्गज खिलाड़ी किसी भी और खिलाड़ी से डरते नहीं है. बल्कि उसे ललकारते रहते हैं. और बाद में मैच शुरू होते ही शुरू से ही अपने कंपीटीटर को हमेशा मात देने के लिए लगातार पीटते रहते हैं. और ललकारते भी रहते हैं.
wwe के सबसे शक्तिशाली और वर्ल्ड चैंपियन रह चुके गोल्डबर्ग ने अन्य सभी खिलाड़ियों को यह कहा कि मैं लड़ने के लिए जो भी करता हूं वही काम अन्य खिलाड़ी यानी कि मेरे सारे कंपीटीटर करते हैं. यानी कि मैं जो भी करता हूं वही कॉपी करके WWE स्टार पैसे कमाते हैं.

और उसके बाद ज्यादा कुछ बोलते उससे पहले ही ब्रॉक लेसनर की एंट्री हो गई. फिर क्या था मैच में तो एक रोमांचक सा लहर छा गया. ब्रॉक लेसनर WWE चैंपियन रह चुके हैं. वह काफी शक्तिशाली भी है, परंतु गोल्डबर्ग भी ब्लॉक लेसनर से कम शक्तिशाली नहीं है. बल्कि यूं कहें तो दोनों की शक्ति का पैमाना वास्तव में नहीं है.WWE में आपने हमेशा यह देखा होगा कि गोल्डबर्ग को जितना भी पटक दिया जाए फिर भी वह जल्दी थकते नहीं है. और वही बात करें अगर ब्रॉक लेसनर कि तो ब्रॉक लेसनर किसी को पटकते पटकते जल्दी नहीं थकते हैं. बल्कि वह मार करने में काफी ज्यादा सक्षम है. लेकिन गोल्डबर्ग को कोई कितना भी पटक दिए जाएंगे. तो भी वह अपने आप को किसी भी परिस्थिति में अपने आप को संभाल कर खड़े कर सकते हैं.

जैसे ही ब्रॉक लेसनर की एंट्री हुई तो फिर उनके ही आदमी ने कुछ ऐसा बोला जिससे गोल्डबर्ग को काफी बेइज्जती महसूस हुआ. उसके बाद गोल्डबर्ग ने उस आदमी को यह बोला कि तुम एक बच्चे के साथ आये हो. जिससे ब्रॉक लेसनर भी काफी भड़क गए. उसके बाद पालक झपकते की ब्रॉक लेसनर रिंग में पहुंच गए. WWE ROW में यह मैच काफी ज्यादा रोमांचित करने वाला है. जैसे ही ब्रॉक लेसनर रिंग में पहुंचे तो दोनों रेसलर एकदम आमने सामने हो गए. फिर क्या था लाइट ही कट हो गया. जिससे पूरा wwe row हॉल अंधेरे में तब्दील हो गया. जैसे ही दोबारा लाइट आया तो वहां अंडर टेकर मिले. दोनो रेसलर काफी ज्यादा परेशान हो गए. क्योंकि तीनो काफी ज्यादा शक्तिशाली है. और तीनो WWE row में एकदूसरे के पक्के दुश्मन भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here