पहले या दिनांक फिक्स कर दिया गया था, कि साहो फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज होगी। लेकिन सूत्रों की मानें तो फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म मंगल मिशन इस फिल्म को टक्कर दे सकती थी। और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी साहो को जोरदार टक्कर दे सकती थी।

साहो के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के पीछे मुख्य कारण

साहो के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के पीछे मुख्य कारण
प्रभाष: फ़िल्म साहो

फिल्म मंगल मिशन और बाटला हाउस के प्रभाव से बचने के लिए साहू फिल्म मेकर्स ने यह निर्णय लिया है कि फिल्म साहो को 15 अगस्त को रिलीज नहीं किया जाए। वहीं सूत्रों की मानें तो यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो सकती है। इसमें यह भी संशय बरकरार है कि फिल्म साहो 30 अगस्त को भी रिलीज होगी या नहीं।

30 अगस्त को श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज होने जा रही है। और एक्ट्रेस यह कभी नहीं चाहेगी कि उनकी दो फिल्में एक साथ रिलीज हो। यह भी हो सकता है कि 30 अगस्त को फिल्म साहो रिलीज ना हो या 30 अगस्त को फिल्म छिछोरे रिलीज नहीं हो।

साहो के कुछ एक्शन सीन अभी बाकी है?

अक्षय कुमार : मंगलयान
अक्षय कुमार : फ़िल्म मंगलयान 

बताया जा रहा है कि फिल्म साहो में बहुत सारे एक्शन सीन है, जिसके लिए वीएफएक्स बहुत ही ज्यादा मात्रा में उपयोग किया गया है। और यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म साहो के लिए कुछ वीएफएक्स सीन जोकि एक्शन सीन है। वह अभी बाकी है, इस नजरिए से भी फिल्म साहो की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

बॉलीवुड में प्रभास का पैर काफी जम चुका है। जिसके लिए उनकी फिल्म साहो को काफी ज्यादा सपोर्ट मिलेगा। लेकिन बॉलीवुड में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम भी कम नहीं है। अक्षय कुमार की फिल्म मंगल मिशन बहुत ही आकर्षक है और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी धमाल मचा सकती है।
यह भी पढ़ सकते हैं:

श्रद्धा कपूर की दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती है?

श्रद्धा कपूर की दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती है?
श्रद्धा कपूर: फ़िल्म साहो

फिल्म साहू की रिलीज डेट आगे बढ़ने का मुख्य कारण यह है कि श्रद्धा कपूर की दो फिल्में एक साथ रिलीज नहीं हो सकती है। जिसके लिए श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज हो या साहो रिलीज हो। और एक मुख्य कारण मैंने यह बताया कि इस फिल्म साहो फिल्म की कई वीएफएक्स एक्शन सीन अभी बाकी है।  फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब या ट्वीटर पर सबसे पहले खबरों को जानने के लिए जुड़ सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here