बीते दिन 23 मई को जब वोटों की गिनती हो रही थी और उसका लाइव अपडेट हो टीवी पर दिखाया जा रहा था। तथा उसी दिन एक मुस्लिम महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। उस मुस्लिम महिला का पति दुबई में काम करता है जब उस महिला ने अपने पति को बताया कि उसने एक बेटे को जन्म दिया है तब वे बहुत खुश हुए उसके बाद उन्होंने अपने पत्नी से पूछा कि मोदी आया क्या?.

मोदी के जीत से मुस्लिम परिवार ने नन्हें बालक का नाम रखा नरेंद्र मोदी
मेनाज़ बेगम

पति ने मजाक में कहा कि ‘मोदी आया क्या’ तो मुस्लिम महिला ने अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया।
पूरे परिवार ने शपत पत्र भी जमा किया जिला अधिकारी को
पहले पूरा परिवार था। नाराज लेकिन बाद में हुए राजी
मोदी आया क्या यह बात उस मुस्लिम महिला के दिमाग घर कर गई कि आज के दिन मोदी सत्ता में दोबारा वापस आये है। और मेरे बेटे का जन्म भी आज हुआ है तो नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर अपने मन मे यह बात सोंची की मेरे बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखूंगी, और अपने फैसले पर अड़ी रही।

उस मुस्लिम महिला ने अपने पति को कैसे मनाया?

दरअसल मेन कहानी ये है कि गोंडा के वजीरगंज के परसापुर महड़ौर गांव में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे ने जन्म लिया। बच्चे का खबर जब उसके पिता को चला तो पति ने अपनी पत्नी से कहा कि मोदी आया क्या? तो उस मुस्लिम महिला ने इस मजाक को सीरियस में ले लिया और अपने नवजात बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रखने का सोच ली।

मुस्लिम महिला का नाम मेनाज बेगम है और उनके पति का नाम मुश्ताक है। सुरु में तो उसके परिवार में मेनाज का विरोध किया कि उसके नवजात बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी नही रहेगा। लेकिन मेनाज के जिद्द के कारण उस बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया गया। उनके पति भी राजी हुए ऐसा नही था कि उसका पति उससे नाराज थे। बच्चे के नामकरण के लिए उसके परिवार वालों ने भी सारे दस्तावेज को जिलाधिकारी को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ सकते है

अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी है। तो इसे लाइक जरूर कर देना और सही और सटीक खबरों के लिए नीचे या सबसे ऊपर फॉलो बटन दबा कर हमें फॉलो कर लें धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here