शनिवार को जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए देश के वीर जवानों की याद में देश भर में श्रद्धांजलि दी जा रही है और ऐसा ही बिहार की राजधानी पटना में देखा गया जहां छात्रों ने वीर जवानों के लिए शैर्य गाथा गायी।

सरिस्ताबाद छात्र समिति ने जम्मु कश्मीर (हिंडवारा) में शहीद हुए वीरो को नमन किया और उनको श्रद्धांजलि दिया । सरिस्ताबाद छात्र समिति के अध्यक्ष यश राज सिंह ने कहा हंदवाड़ा में आतंकियों से लड़ते हुए अदम्य साहस और बलिदान का परिचय दिया है। उनको हमारा नमन । ये बलिदान देश भूलेगा नहीं । इसका हम बदला जरूर लेंगे। उन वीरों को सलाम और नमन।
सरिस्तबाद छात्र समिति के अध्यक्ष ने कहा
शौर्य साहस का तू चन्दन हैं,
हे मातृभूमि के वीर तुम्हारा वन्दन हैं।

सरिस्तबाद छात्र समिति ने अध्यक्ष यश राज सिंह ने देश के वीर सपूतों को याद किया और उनकी प्रशंशा किया ।सरिस्तबाद छात्र समिति के अध्यक्ष ने कहा
शौर्य साहस का तू चन्दन हैं,
हे मातृभूमि के वीर तुम्हारा वन्दन हैं।
नियम, कायदों और क़ानून का सम्मान करते हैं,
फ़ौजी तो अपने दिल में सारा हिन्दुस्तान रखते हैं.

सरिस्ताबाद छात्र समिति के सदस्य के ओर से हमारे देश के भारत माता के वीर सपूतों जीनोने बिना किसी हिचक के देश के लिए लड़े और हटवारा ( जम्मू एंड कश्मीर ) में हुए आतंकी मुठभेड़ में अपना बलिदान दिया । उन सभी सहिदो को सरिस्ताबाद छात्र समिति के और से श्रद्धांजलि अर्पित की और उन सहिदो को तहे दिल से सत नमन किया।

सरिस्ताबाद छात्र समिति के उपाध्यक्ष प्रसून गौरव ने इस दुख के समय में केंद्र सरकार से मांग की है कि जम्मू कश्मीर में हुआ सहीदो को सभी तरह का सुभदा उपलब्ध किया जाए और उन सहिदी के परिजनों को धरे रखने की संतावना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here