वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से आज पूरी दुनिया जंग लग रही है और इस जंग में कभी नागरिक डॉक्टरों का ताली बजाकर हौसलाअफजाई करते हैं तो कभी डॉक्टर मरीजों का हौसलाअफजाई करते हुए दिखे जा रहे हैं। लेकिन इस सब के बीच कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा जूझ रहे महाराष्ट्र में एक ऐसा मामला देखने को मिला जहां एक साथ कोरोनावायरस पीड़ित 56 मरीज स्वस्थ हुए और डॉक्टरों ने उन्हें ताली बजाकर घर विदा किया जो काफी उत्साह बढ़ाने वाला रहा।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मीरा भयंदर बस्ती के एक नागरिक अस्पताल से कोविड-19 यानी कोरोनावायरस के 56 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। इनमें तीन साल की एक बच्ची भी शामिल है। ये सभी मरीज अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। डॉक्टरों के साथ अस्पताल के कर्मचारियों ने इन मरीजों के लिए ताली बजाई और उन्हें अलविदा कहा।

आपको बताते चलें कि यहां के एक अधिकारी ने कहा, “नए रिपोर्ट के मुताबिक, टाउनशिप में कुल 161 व्यक्तियों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। उनमें से 41 मरीजों को कुछ दिनों पहले छुट्टी दे दी गई थी। शनिवार को, 56 अन्य लोगों को एक समय में छुट्टी दे दी गई, जब दोबारा किए गए टेस्ट में ये सभी नकारात्मक पाए गए।” जो देश के लिए काफी सुखद समाचार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here