फ़रवरी 22, 2020

रिश्तेदारों ने ही बनाया अपने हवस का शिकार, बर्बाद हुई बच्ची की जिंदगी

Crime Breaking news उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आपके दिल दहल जाएंगे आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है ऐसे भी लोग रहते हैं इस दुनिया में. दरअसल बात यह है कि अपने ही रिश्तेदार में हवस का शिकार बना लिया इसका परिणाम क्या हुआ कि लड़की के मानसिकता पर गहरा असर पड़ा.

आरोपी कहाँ का रहने वाला है

आरोपी घर के पास में ही कृष्ण नगर में रहता था. बताया जा रहा है कि आरोपी ने उस लड़की के साथ कई बार घिनौनी हरकतों को अंजाम दे चुका है. पीड़िता के पिता के कहने पर आरोपियों को गिरफ्तार कराया गया है पुलिस अभी इस मामले की छानबीन अच्छे तरीके से कर रही है मैं आपको बता दूं कि बच्चों के सुरक्षा का अधिनियम POCSO के तहत इस आरोपी का मामला दर्ज किया गया है.

इन सभी मामलों में सबूत काफी मायने रखता है इस सर्कल के पुलिस ने यह बताया कि सबूत की खोजबीन जारी है. मीडिया रिपोर्ट के एन आई के मुताबिक पीड़िता के साथ कई बार बदसलूकी करने के आरोप हैं लेकिन यह मामला तब सामने आया जब उसके पिता को पता चला और यह थाने तक जब बात गई.

इस व्यक्ति का उम्र 63 वर्ष था, बनाता था हवस का शिकार

इससे ही मिलता जुलता एक और खबर जो कि मेरठ से था कि एक 63 वर्षीय व्यक्ति ने कुछ लड़कियों के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप था. बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति इंश्योरेंस डिपार्टमेंट से रिटायर्ड है. पुलिस ने जब इसकी खोजबीन शुरू की थी तो उन्हें एक चौका देने वाली बात पता चली कि वह व्यक्ति गरीब घर की लड़कियों को कुछ लालच देकर उसे अपने चंगुल में फंसा था फिर उसका गलत इस्तेमाल करता था.
यह भी पढ़ सकते है: 

इस मामले में भी सबूत की काफी जरूरत पड़ी थी जिसकी पूर्ति सीसीटीवी कैमरे से हो गई थी. जो भी गरीब घर की लड़कियां थी उन्हें कुछ खाने को लालच दे देता था या उन बच्चियों को कपड़े का लालच दे देता था. आप हमसे जुड़े रहने के लिये फेसबुकइंस्टाग्रामयूट्यूब या ट्वीटर पर सबसे पहले खबरों को जानने के लिए जुड़ सकते है.
Best phone

कितने वर्ष की थी सभी लड़कियाँ

जिसके चलते वह बच्ची जो कि अभी ठीक से किसी चीज को समझना भी नहीं सीखी है वह उसके चंगुल में फंस जाती थी और वह 60 वर्षीय व्यक्ति उसके साथ गलत व्यवहार करते थे.

हैवानियत का इस तरीके से प्रदर्शन करते हुए जब वह व्यक्ति पकड़ा गया तब यह साफ-साफ सबके सामने प्रदर्शित हो गया की जितनी भी लड़कियां थी वह सभी 10 वर्ष से कम आयु की थी और यह व्यक्ति जवाबी रहम नहीं करता था बस अपने हवस का शिकार ही बनाता रहा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *