December 11, 2019

रोहित शर्मा बन सकते है कप्तान, विराट कोहली ने कह दी ये बात

विश्व कप 2019 में न्यूज़ीलैंड से भारत की हार होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में काफी हलचल मची हुई है। न्यूजीलैंड से हार की वजह महेंद्र सिंह धोनी को बताया जा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से ट्रोलिंग चल रही है। हालांकि यह मामला काफी ठंडा दिखने लगा है।

हाइलाइट्स:
  • विराट कोहली के जगह पर आ सकते हैं रोहित शर्मा।
  • भारतीय क्रिकेट टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव
  • वन-डे और टी 20 के स्थायी कप्तान बन सकते हैं रोहित शर्मा।
  • टेस्ट मैच के कप्तान बने रह सकते है विराट कोहली।

विराट कोहली के जगह पर आ सकते हैं रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। रोहित शर्मा के काफी अच्छे प्रदर्शन के चलते रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी संभाल सकते हैं। अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 वर्ल्ड कप है। और मैं आपको यह भी बता दूं कि वर्ष 2023 में भारत मे वन-डे विश्व कप खेला जाएगा।

अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया के साथ टी 20 वर्ल्ड कप और 2023 में भारत में हीं वन-डे विश्व कप खेले जाने को ध्यान में रखकर विराट कोहली के जगह पर रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है।

क्या टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी में तो बदलाव हो ही सकते हैं। परंतु आगे की मैचों को ध्यान में रखते हुए, और भी कई तरह के बदलाव हो सकते हैं जिससे कि भारतीय क्रिकेट टीम को फायदा हो। जैसा कि मैंने आपको बताया कि रोहित शर्मा को कप्तानी की जिम्मेदारी मिल सकती है। इसके साथ-साथ और भी कई तरह की बदलाव होने की आशंका है।

आप हमसे जुड़े रहने के लिये फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब या ट्वीटर पर सबसे पहले खबरों को जानने के लिए जुड़ सकते है.

टेस्ट मैचों में बने बने रह सकते है विराट कोहली

बीसीसीआई के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी विराट कोहली से रोहित शर्मा के पास जा सकती है परंतु उन्हें वन डे और टी-20 के लिए कप्तानी मिल सकती है परंतु टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली कप्तानी मे बने रह सकते हैं।
आप यह भी पढ़ सकते हैं:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *